अलवर में राकेश टिकैत पर हमला, गाड़ी के शीशे टूटे, बीजेपी पर लगा आरोप, हिरासत में 4 लोग

अलवर
कृषि कानून के खिलाफ हो रहे किसानों के प्रदर्शन को धार देने के लिए लगातार किसान नेताओं की महापंचायतों का दौर जारी है। शुक्रवार को राजस्थान के अलवर में भाकियू नेता राकेश टिकैत के काफिले पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया। हमले में टिकैत की गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि इस हमले में किसी जान का नुकसान नहीं हुआ। वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, राकेश टिकैत के काफिले पर अलवर में उस वक्त हमला हुआ जब वो एक सभा को संबोधित कर आगे बढ़ रहे थे, इसी बीच ततारपुर चौराहे पर उनका काफिला पहुंचा ही था कि भीड़ ने टिकैत के काफिले पर पथराव शुरू किया। पथराव में टिकैत की कार के शीशे टूट गए। अपने हुए ऊपर हमले पर टिकैत ने कहा कि भाजपा के गुंडों ने हमला कराया है।

किसानों ने गाजीपुर बॉर्डर हाइवे किया जाम
इधर जैसे ही यह खबर दिल्ली बॉर्डर पर पहुंची, किसान नाराज हो उठे। किसानों ने गाजीपुर बॉर्डर हाइवे जाम कर दिया। हालांकि बाद में दिल्ली बॉर्डर को खोल दिया गया। टिकैत पर हुए इस हमले को लेकर किसान आंदोलन के मंच से बीजेपी को जिम्मेदार ठराया गया है।

संयुक्त किसान मोर्चा ने हमले की निंदा
राकेश टिकैत पर हुए हमले के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने इसपर कड़ी निंदा व्यक्त की। वहीं जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त टिकैत के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बना वहां से निकाल लिया।

spot_img

Buy VastuGuruji Hair Oil

Related Articles